अपराध

बिग ब्रेकिंग : सिसवा में दवाओं का जखीरा बरामद, प्रशासन ने गोदाम में डाला रेड... सिसवा से लेकर डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर तक हड़कम्प

 

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : सिसवा कस्बे में आज प्रशासन ने एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में छापेमारी कर भारी मात्रा में दवाओं का जखीरा बरामद किया है। मौके पर पहुंच ड्रग विभाग ने बरामद दवाओं के जांच में जुट गया है। छापेमारी के बाद सिसवा से लेकर महराजगंज हेडक्वार्टर तक हड़कम्प मचा हुआ है। रविवार की सुबह सिसवा कस्बे के नगर चौकी के करीब एक पिकअप पर एक गोदाम से दवाओं की खेप लादी जा रही थी। इसी बीच कुछ पुलिसकर्मी उधर से नगर चौकी की ओर जा रहे थे जिसे देख पिकअप चालक ने पिकअप लेकर भागने लगा। पुलिसकर्मियों को कुछ शक हुआ तो दौड़ाकर पिकअप को रोक लिया। और उच्चाधिकारियों को दवाओं के जखीरा के बारे में जानकारी दी। सूचना पर मौके पर एसडीएम निचलौल व सीओ निचलौल ने पुलिस के साथ मिलकर गोदाम में छापेमारी की जहां भारी मात्रा में गत्ते में रखे दवाओं को बरामद किया। ड्रग विभाग ने गोदाम में पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस ने पिकअप को थाने भेजकर ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर से पूछताछ शुरू कर दिया है। 

एडीएम भी मौके पर पहुंच दवाओं के प्रपत्रों को खंगाला 

भारी मात्रा में दवाओं के मिलने के बाद सूचना एडीएम डॉक्टर पंकज वर्मा को दी गई इसके बाद डॉ पंकज वर्मा सिसवा गोदाम में पहुंचे और गोदाम में मिले दवाओं के प्रपत्रों की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि बरामद की गई दवाएं नशीली दवाएं हैं जिसे बिना डॉक्टर के परमिशन के नहीं लिखा जाता। पकड़ी गई दवाओं की कीमत लाखों में आंकी जा रही है। 

इस संबंध में एडीएम डॉ पंकज वर्मा ने बताया कि आज सिसवा नगर में एक गोदाम में भारी मात्रा में दवाओं के मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। वहीं एक पिकअप पर लदे दवाओं को पुलिस ने कब्जे में लेकर ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर से पूछताछ शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : भतीजे के जन्म पर बाजार में पिस्टल से की फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार -पनियरा क्षेत्र के मुड़ीला बाजार की घटना